बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम कोठारी सोनी भले ही रियलिटी शो ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ के साथ स्क्रीन स्पेस में वापस लौट आई हों लेकिन जिस शो ने आइकन को दशकों बाद अपने एक्टिंग स्किल दिखाने का मौका दिया वह था ‘मेड इन हेवन’ सीजन 2. इस दूसरे सीजन में नीलम के पति समीर सोनी भी थे. जिन्होंने शो देखा है वे नीलम को लिपलॉक के उस सीन को लेकर याद कर सकते हैं. क्योंकि ये कुछ ऐसा था जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया था. नीलम ने मिड-डे डॉट कॉम से खास बातचीत की और बताया कि कैसे जोया अख्तर की बदौलत यह सब संभव हो पाया.

नीलम कोठारी सोनी कैसे किया था किसिंग सीन

नीलम और उनके पति समीर लोकप्रिय वेब सीरीज ‘मेड इन हेवन’ के दूसरे सीजन में नजर आए. यह उनके लिए एक बड़ी छलांग थी जिसने कभी स्क्रीन पर किस नहीं किया था. वह याद करती हैं, “मैं हमेशा अपनी नेकलाइन के साथ मिस प्रॉपर रहती थी. अपने आप को पूरी तरह से ढक कर रखती थी और किसी तरह की एक्सपोजिंग नहीं करती थी. जोया ने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई और उन्होंने कहा ‘नीलम, इसमें किसिंग सीन है’.  मैं जोया अख्तर के साथ काम करने के लिए बेताब थी. फिर वह कहती हैं टेंशन मत लो यह सीन तुम्हारे पति के साथ है’. इसलिए मैंने सोचा कि अगर मैं कुछ बोल्ड और अलग करने जा रही हूं तो अपने पति के साथ क्यों नहीं.” 

जब उनसे पूछा गया कि क्या आपके पति के बावजूद यह अजीब था क्योंकि सभी कैमरे और क्रू आपके इंटिमेट पल को देख रहे थे तो शरमाती हुई नीलम कहती हैं, “हमारे सीन से पहले मैंने वाकई में समीर से पूछा, ‘आप कैमरे के लिए कैसे किस करते हैं?’ वह कहते हैं, ‘डोंट बी रिड्यीकुलस तुम मुझे शर्मिंदा कर रही हो.'” 

नीलम ने आगे कहा क्योंकि केमिस्ट्री थी इसलिए उन्होंने लगभग दो टेक में सीन पूरा कर लिया. नीलम कोठारी सोनी ने खुद पर चुटकुले सुनाए रियलिटी सीरीज में नीलम अपने बारे में बेहद क्लियर रही हैं. कैमरे पर फिलर्स करवाने से लेकर टैन दिखने के लिए ब्रोंजर के ज्यादा इस्तेमाल को कबूल करने तक, यह रानी नॉन सीरियस होने की कला जानती है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *