सलमान खान हत्या की साजिश रच रहे लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 5 आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने चार्जशीट फाइल कर दी है. इस चार्जशीट में कई तरह के खुलासे हुए हैं. जिसमें बताया गया है कि बॉलीवुड के टाइगर को मारने के लिए उन हथियारों का इस्तेमाल किया जाना था, जिससे पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गई थी. चार्टशीट में यह भी खुलासा हुआ कि सलमान खान की हत्या करने के बाद आरोपी कहां फरार होने वाले थे. इसका भी खुलासा हो गया है. 

नवी मुंबई पुलिस द्वारा चार्जशीट में बताया गया है कि सलमान खान को मारने की प्लानिंग अगस्त 2023 और अप्रैल 2024 के बीच रची गई थी. चार्जशीट में पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने सलमान खान की हत्या करने के बाद खुद को बचाने का भी प्लान बनाया हुआ था, जिसके मुताबिक सलमान खान को मारने के बाद सभी आरोपी कन्याकुमारी इकट्ठा होने वाले थे. वहां से बोट के के जरिए से सभी को श्रीलंका ले जाया जाता और फिर श्रीलंका से उन सभी को जिस देश में जाना होता वहां पर उन्हें ले जाया जाता ताकि उन तक भारतीय जांच एजेंसी ना पहुंच सके. 

पुलिस ने चार्जशीट में बताया कि सलमान खान को मारने के लिए आरोपियों ने 18 साल से कम उम्र के लड़कों को हायर किया था. पुलिस ने यह भी बताया कि सारे शूटर गोल्डी बराड़ और अनमोल बिश्नोई के ऑर्डर का इंतजार कर रहे थे. जैसे ही ऑर्डर मिलता, वह सभी पाकिस्तान से आए अत्याधुनिक हथियार का इस्तेमाल कर सलमान खान पर हमला कर देते, यह सभी शूटर पुणे, रायगढ़, नवी मुंबई, ठाणे और गुजरात में छिपे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *