Groom Honey Singh Rap: सोशल मीडिया पर मनोरंजन की कमी नहीं है. आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे वीडियो आते रहते हैं, जो लोगों को खुश कर देते हैं. इसमें सबसे ज्यादा मजेदार शादी से आए वीडियो होते हैं. इसमें कभी दुल्हा-दुल्हन की जयमाला पर अनबन के वीडियो तो कभी शादी की स्टेज से दूल्हा-दुल्हन के गिरने के वीडियो लोगों को लोटपोट करते हैं. इस बार तो कमाल ही हो गया. सोशल मीडिया पर शादी से वायरल वीडियो में दूल्हे ने बिना किसी हिचक और शर्म के रस्म में बैठे-बैठे यो यो हनी सिंह का पूरा रैप एक ही सांस में गा डाला. दूल्हे के रैपर स्वैग वाला यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

दूल्हे ने फुल कॉन्फिडेंस में गाया हनी सिंह का रैप

शादी की रस्म से आए इस वीडियो में दूल्हा अपनी दूल्हन की बगल में बैठा है और हनी सिंह का हिट सॉन्ग ‘लव डोज’ का रैप गा रहा है. वीडियो में दूल्हे अगल-बगल में बैठे मेहमानों के रिएक्शन भी देखने लायक हैं. इसमें एक महिला हाथ जोड़कर बैठी दूल्हे के रैप पर ध्यानमग्न हो गई है, जैसे वो कोई भजन गा रहा हो. इस मजेदार वीडियो पर अब लोगों के रिएक्शन भी बहुत करारे-करारे आ रहे हैं. आइए देखते दूल्हे के सिंगिंग टैलेंट पर कमेंट बॉक्स में क्या लिख रहे हैं लोग.
 

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स 

इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, ‘दीदी तो ऐसे सुन रही हैं, जैसे कि भाई रामायण का पाठ पढ़ रहा हो’. एक और यूजर लिखता है, ‘रैप यह गा रहा है और शर्म मुझे आ रही है’. एक और यूजर लिखता है, ‘जलवा है हनी सिंह का’. एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘यो यो दूल्हा सिंह’. अन्य यूजर लिखता है, ‘पहली बार देख रहा हूं इतना बड़ा सिंगर, इसे कहते हैं कॉन्फिडेंस’. एक यूजर ने तो बड़ा मजेदार कमेंट किया है. लिखा है, ‘दुल्हन बहन भाग जा अभी भी टाइम है’. वहीं, कमेंट बॉक्स में लाफिंग इमोजी की भरमार के साथ-साथ हनी सिंह का नाम भी गूंज रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *