Little Girl Dance Video: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 इस साल दिसंबर मे रिलीज होने जा रही है. इसके पहले साल 2021 में आई फिल्म पुष्पा द राइज पैन इंडिया लेवल पर जबरदस्त हिट रही थी. इस फिल्म का गाना ऊ अंटावा लोगों को बेहद पसंद आया था. इसी गाने पर डांस करती एक नन्ही सी बच्ची का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. ये बच्ची किसी स्टेज पर नहीं बल्कि स्टेज के नीचे ऑडियंस में बैठी है लेकिन स्टेज पर चल रहे डांस से कहीं बेहतर डांस कर रही है.

नन्हीं का जबरदस्त डांस

वीडियो को खुशबू गुप्ता नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में भीड़ के बीच खड़ी एक 5-6 साल की बच्ची नजर आती है. जो पुष्पा के ऊ अंटावा गाने पर जबरदस्त डांस करती दिख रही है. वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि स्टेज पर कोई डांस परफॉर्मेंस चल रही है और नीचे लोग प्लास्टिक की कुर्सियां ले कर बैठे हैं और डांस परफॉर्मेंस देख रहे हैं. लेकिन यहीं ऑडियंस में बैठी एक छोटी सी बच्ची अचानक उठ कर फिल्म में किए सेम टू सेम सामंथा रुथ प्रभु के स्टेप्स फॉलो करने लगती है. बच्ची की इस खूबसूरत परफॉरमेंस को देख लोग उसकी वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं.

देखें Video:

कमाल की परफॉर्मेंस

वीडियो पर 60 के करीब लाइक्स आ चुके हैं और लोग कमेंट कर बच्ची की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, सच्चे परफॉर्मर को किसी स्टेज की जरूरत नहीं होगी. दूसरे ने लिखा, बच्ची ने सच में कमाल का डांस किया. तीसरे यूजर ने लिखा, वीडियो वायरल है ये लड़की पक्का रॉकस्टार है.

ये Video भी देखें:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *